Wednesday , 23 August 2017
Home » SEX » मर्दानगी बनाए रखना चाहते है तो दूरी बना लें इन चीजों से

मर्दानगी बनाए रखना चाहते है तो दूरी बना लें इन चीजों से

मर्दानगी बनाए रखना चाहते है तो दूरी बना लें इन चीजों से

सेहत के लिए बेहतर खाना पान जरूरी है लेकिन कुछ चीजें हैं जो स्वाद तो बढ़ाती है लेकिन पुरुषों के लिए खतरनाक होती है। ऐसा कई शोध में भी सामने आया है कि कुछ चीजें पौरुष को सीधे तौर पर नुकसान पहुंचाती हैं। आइए आपको बताते हैं कौन सी हैं वो चीजें।

दूध या उससे बनी चीजें महिलाओं के लिए जितनी लाभकारी हैं पुरुषों को उतना ही नुकसान पहुंचाती हैं। आपको बता दें कि दूध और चीज पुरुषों की यौन क्षमता को कम करते हैं।

मछली खाना कई लोगों को पसंद है। इसे खाने से दिमाग का भी अच्छा विकास होता है पर कुछ विशेष प्रकार की मछली पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए हानिकारक होती हैं। ये पुरुषों की यौन क्षमता को कम कर देती है।

अधिकतर पुरुषों को मांसाहारी खाना बहुत पसंद होता है। पौरुष बढ़ाने के लिए मीट खाना भी जरूरी है लेकिन प्रोसेस्ड मीट आपके लिए खतरा बन सकता है। आपको बता दें कि एक सर्वे के अनुसार प्रोसेस्ड मीट खाने से पुरुषों में शुक्राणु कम बनते हैं। ये आपकी पौरुष क्षमता को कम कर देते हैं।

अधिक चीनी का सेवन करने से भी पौरुष क्षमता कम होती है। किसी भी ड्रिंक्स में शुगर लेवल ज्यादा होने से वो पुरुषों की यौन क्षमता को कम करता है।

कॉफी पीना मर्दों को बहुत पसंद होता है लेकिन क्या आपको पता है कि कॉफी पीने से पुरुषों में शुक्राणु कम बनते हैं। ऐसे में उनकी यौन क्षमता प्रभावित होती है। रोज कॉफी पीने की आदत आपके पौरुष क्षमता को कम कर सकती है।

ज्यादा शराब पीने से पुरुषों की यौन क्षमता कम हो जाती है। ये सीधे रूप से शुक्राणुओं पर असर करती है।अपने किसी भी सवाल के लिए आप निचे “सवाल पूछे” पर क्लिक करके पूछ सकते है .हमारी एक्सपर्ट कि टीम आपको तुरंत जवाब देगी .

8 comments

  1. Comment…ayurved is best

  2. Hy sir i have a request, kya aap bata sakte hai is tel ko english me kya kahte hai ( kalonji) please

  3. Iskiye liye kya kre ki sex ka time kitna hona chahiye

  4. Mera ling me tanao nahi hai help me

  5. Hi, sir mein to roaz daily 2 glass dudh pita hu subha sham aur thoda gud bhi khata hu mera bp low h to kya ye meri sex power ke liye hurmfull h please batayen. Thanks a lot.

  6. Doodh peene se to sakti badhti hai aap galat bol rahe hai ji

  7. kadu k beeej kaise khayen???

  8. सर जी नमस्कार , मैंने सुना है कि, एंधा मछली के ऊपर बेसन (चने कि दाल का आटा ) रगड़कर बनाई गई गोलियों के सेवन 40 दिन करने से मर्दानगी बढती है , और क्या इसका उपयोग गर्मी में कर सकते हैं l

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
DMCA.com Protection Status