Tuesday , 21 November 2017
Home » पेड़ पौधे » palash » उत्तम वाजीकारक, स्तम्भन बढ़ाने और शुक्र शोधक पलाश।

उत्तम वाजीकारक, स्तम्भन बढ़ाने और शुक्र शोधक पलाश।

उत्तम वाजीकारक, स्तम्भन बढ़ाने और शुक्र शोधक पलाश।

पलाश वीर्य विकार को दूर कर के उत्तम वाजीकरण है, पुरुषों के लिंग कि दृढ़ता शीघ्रपतन, स्तम्भन और शुक्र के शोधन में बहुत ही गुणकारी है, इसके साथ साथ ये बांझपन में भी अति श्रेष्ठ औषिधि है, आइये जानते हैं इसके गुण और उपयोग कि विधि।

प्रमेह (वीर्य विकार) :-

पलाश की मुंहमुदी (बिल्कुल नई) कोपलों को छाया में सुखाकर कूट-छानकर गुड़ में मिलाकर लगभग 10 ग्राम की मात्रा में सुबह-शाम खाने से प्रमेह नष्ट हो जाता है।

टेसू की जड़ का रस निकालकर उस रस में 3 दिन तक गेहूं के दाने को भिगो दें। उसके बाद दोनों को पीसकर हलवा बनाकर खाने से प्रमेह, शीघ्रपतन (धातु का जल्दी निकल जाना) और कामशक्ति की कमजोरी दूर होती है।

वाजीकरण (सेक्स पावर) :-

5 से 6 बूंद टेसू के जड़ का रस प्रतिदिन 2 बार सेवन करने से अनैच्छिक वीर्यस्राव (शीघ्रपतन) रुक जाता है और काम शक्ति बढ़ती है।

टेसू के बीजों के तेल से लिंग की सीवन सुपारी छोड़कर शेष भाग पर मालिश करने से कुछ ही दिनों में हर तरह की नपुंसकता दूर होती है और कामशक्ति में वृद्धि होती है।

लिंग कि दृढ़ता हेतु .

पलाश के बीजों के तेल कि हल्की मालिश लिंग पर करने से वह दृढ होता है. यदि तेल प्राप्त ना कर सकें तो पलाश के बीजों को पीसकर तिल के तेल में जला लें तथा उस तेल को छानकर प्रयोग करें .इससे भी वही परिणाम प्राप्त होते है।

स्तम्भन एवम शुक्र शोधन हेतु .

इसके लिए पलाश कि गोंद घी में तलकर दूध एवम मिश्री के साथ सेवन करें . दूध यदि देसी गाय का हो तो श्रेष्ठ है।

[यहाँ क्लिक कर के पढ़ें  – पलाश, मर्दाना ताक़त, शुक्राणु बढ़ाने के नुस्खे, स्तम्भन बढ़ाने के नुस्खे ]

14 comments

  1. sir ji hame bahot sari problem hai ye palash kaha milega hame ye oshadhi kaha prapt hogi

  2. mera right side ka hydrocele bada ho gaya hai kya karun.

  3. hi i am ikram i hove ngo in khajuraho i want tok to you

  4. अगर टेसू के बीज का तेल ना मिले तो
    तो दूसरे तेल मे उन बीजो पका के तेल बना सकते है

  5. पीते की पपथरी की दवा बताए।

  6. wher to buy palash

  7. Sr.ye pal as kya hota h or kha milega.

  8. sir namaste ye palash ke bej kaha milenge my na 9714344336

  9. deer sir yone ki tait hone vale koe dava bataeye my no 9714344336

    • टेशू,देशी बबूल का गोंद,dodkantila ,ऊंत्कंतिला के बीज,बड,पीपल की कोंपल ,फल , पलाश एंवम अन्य महिलाओं व् पुरुषों के सेक्स पॉवर,बॉडी पॉवर,स्तन वृदि और योनी को टाईट करने ,लिंग को कठोर बनाने (लिंग की लम्बाई से सेक्स के आनन्द में कभी भी किसी तरह का कोई रति भर भी फर्क नहीं पड़ता ये केवल महिलाओं की मानसिक सोच होती हैं जिनको एक विशेष ज्ञान के द्वारा बदला जा सकता हैं,)के सभी औषधियां हम वारंगल (आन्ध्रा ) के पुश्तेनी 500 परिवार जो आज भी अपने घरों में हर प्रकार की औषधियां पहाड़ो व् जंगलों से लाकर बिना किसी मिलावट के अपने 2000 सालों के पूर्वजो के अनुभव पर तैयार करते हैं से हम ओन डीमांड उपलब्ध करवाते हैं,विशेष मामलों में वो अनुभवी वैध्य नाडी देखकर ही दवा बनाकर देते हैं जो 2 महीनों से लेकर बीमारी व् कमजोरी के अनुसार 2 साल तक की भी हो सकती है ,उन 500 प्राचीन वैध्य परिवारों के पास केवल अपने पुराने क्लाइंट या उनके परिचित ही होते हैं हमने उनको एक इंटरनेशनल मार्केट दिया हैं उसका कुछ % हम मुनाफा लेकर 100 % प्योर व् शुद्द औषधियां आपको उपलब्ध करवाते हैं जो 100 % प्रमाणिक हैं,कांटेक्ट [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
DMCA.com Protection Status