Tuesday , 22 May 2018
Home » Major Disease » CANCER » पुनर्नवा जो कैन्सर के मरीज़ों के लिए आयुर्वेद जगत की अद्भुत औषधि है !!

पुनर्नवा जो कैन्सर के मरीज़ों के लिए आयुर्वेद जगत की अद्भुत औषधि है !!

पुनर्नवा जो कैन्सर के मरीज़ों के लिए आयुर्वेद जगत की अद्भुत औषधि है क्यूँकि ये नयी कोशिकाएँ बनाती है

पुनर्नवा जो कि पहले गाँवों में बहुत आसानी से मिल जाती थी पर अब यह इतनी आसानी से नहीं मिल पाती है ! पुनर्नवा में भी सिर्फ एक प्रजाति विशेष फायदेमंद है !

इस औषधि का नाम पुनर्नवा इसलिए ऋषियों ने रखा क्योंकि यह प्रतिकूल मौसम की मार से बार बार सूखने के बावजूद फिर से हरी भरी (अर्थात नयी) हो जाती है और अपने इसी कायाकल्प करने के दुर्लभ गुण को यह, बीमारी से जीर्ण शीर्ण हो चुके मानव शरीर को प्रदान कर फिर से उसे धीरे धीरे नया (अर्थात पूर्ण स्वस्थ) बनाने लगती है !

पुनर्नवा चूंकि अब आसानी से नहीं मिलती है इसलिए पुनर्नवा एक्सट्रेक्ट फॉर्म में भी ख़रीदा जा सकता है आप Only Ayurved की पुनर्नवा यहाँ पर Click कर के आर्डर कर सकते है  !

कैंसर रोगियों के लिए बड़ी खबर – हर स्टेज का कैंसर हो सकता है सही – कैंसर का इलाज

कैंसर किलर : – हल्दी – गौ मूत्र – पुनर्नवा ।

हल्दी में एक तत्व पाया जाता हैं जिसको करक्यूमिन कहा जाता हैं जो कैंसर को रोकने में रामबाण हैं। अगर आपको कैंसर का डर हैं या इस की शुरुवात भी हो गयी हैं तो आप घबराइये नहीं आप निरंतर हल्दी का सेवन अपने भोजन में करे।
90 % मरीज कैंसर से नहीं मरते बल्कि उसके इलाज से मर जाते हैं ये एक आश्चर्यजनक तथ्य हैं। अगर किसी मरीज ने अपना कीमो करवाना शुरू कर दिया हैं तो फिर उसका नार्मल होना बहुत मुश्किल हो जाता हैं। और उस पर फिर ये प्रयोग ना करे।
राजीव दीक्षित भाई ने ऐसे कई मरीज सही किये थे जिनको कैंसर था। और उन्होंने जो देसी इलाज अपनाया वह था भारतीय गौ मूत्र, हल्दी और पुनर्नवा ।

अब ये दवा बनानी कैसे हैं।

देसी गाय ये आपको अपने आस पड़ोस में या गौशाला में मिल जाएगी, इसमें भी विशेष हैं काली गाय और ये ध्यान रखे के गाय गर्भवती ना हो, बेहतर होगा आप वो गाय का मूत्र लीजिये जो अभी छोटी बछड़ी हैं। अब इस एक गिलास गौ मूत्र में 1 चम्मच हल्दी डाल कर इसको धीमी आंच तक 10 मिनट तक उबाले, उबलने के बाद आप इसको रूम टेम्परेचर पर ठंडा कर ले, बस दवा तैयार। इसको छान कर आप किसी कांच की बोतल में डाल कर रख ले। अब हर रोज़ सुबह खली पेट और रात को सोते समय बिलकुल आखिर में और दिन में कम से कम 3 बार 10-10 मिली ले। और निरंतर अपना चेक अप करवा ले आप देखेंगे के आपकी कैंसर की बीमारी चमत्कारिक रूप से सही हो रही हैं।

अगर आप इसको और प्रभावी बनाना चाहते हैं तो आप इस पेय में एक औषिधि आती हैं जिसका नाम हैं पुनर्नवा एक्सट्रेक्ट , यह भी १ चम्मच इस में डाल कर उबाले। आप Only Ayurved की पुनर्नवा यहाँ पर Click कर के आर्डर कर सकते है और अगर आप कैंसर से बचना चाहते हैं या आप चाहते हैं के आप कभी इसकी चपेट में ना आये तो आप नियमित रूप से हल्दी का सेवन अपने भोजन में और पुनर्नवा एक्ट्रक्ट कैप्सूल का सेवन करे।

कैंसर रोगियों के लिए बड़ी खबर – हर स्टेज का कैंसर हो सकता है सही – कैंसर का इलाज

दूसरा प्रयोग। हल्दी – गेंदे के फूल – गौ मूत्र

देशी गाय का मूत्र लीजिये (सूती के आठ परत कपड़ो में छान लीजिये ) , हल्दी लीजिये और गेंदे के फूल लीजिये । गेंदे के फुल की पीला या नारंगी पंखरियाँ निकलना है, फिर उसमे हल्दी डालकर गाय मूत्र डालकर उसकी चटनी बनानी है।

अब चोट का आकार कितना बढ़ा है उसकी साइज़ के हिसाब से गेंदे के फुल की संख्या तय होगी, माने चोट छोटे एरिया में है तो एक फुल, काफी है चोट बड़ी है तो दो, तीन,चार अंदाज़े से लेना है। इसकी चटनी बनाके इस चटनी को लगाना है जहाँ पर भी बाहर से खुली हुई चोट है जिससे खून निकल जुका है और ठीक नही हो रहा। कितनी भी दावा खा रहे है पर ठीक नही हो रहा, ठीक न होने का एक कारण तो है डाईबेटिस दूसरा कोई जैनेटिक कारण भी हो सकते है।

इसको दिन में कम से कम दो बार लगाना है जैसे सुबह लगाके उसके ऊपर रुई पट्टी बांध दीजिये ताकि उसका असर बॉडी पे रहे; और शाम को जब दुबारा लगायेंगे तो पहले वाला धोना पड़ेगा ! इसको गोमूत्र से ही धोना है डेटोल जैसो का प्रयोग मत करिए, गाय के मूत्र को डेटोल की तरह प्रयोग करे। धोने के बाद फिर से चटनी लगा दे। फिर अगले दिन सुबह कर दीजिये।

कैंसर रोगियों के लिए बड़ी खबर – हर स्टेज का कैंसर हो सकता है सही – कैंसर का इलाज

यह इतना प्रभावशाली है इतना प्रभावशाली है के आप सोच नही सकते देखेंगे तो चमत्कार जैसा लगेगा।

 

आपके नजदीकी Only Ayurved Dealer list और उनकी Location जहाँ से आप को पुनर्नवा और कैंसर से संबधित 100% आयुर्वेदिक दवा वंडर बेरीज और मिराकल रूट्स मिल जायेंगे . नीचे से जानिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
DMCA.com Protection Status