Friday , 21 September 2018
Home » Major Disease » heart attack ka ilaj » ये उपाय एड़ी से चोटी तक सभी ब्लॉकेज को सही कर देगा, चाहे 90% हार्ट ब्लॉकेज या लकवा ही क्यों ना हो..

ये उपाय एड़ी से चोटी तक सभी ब्लॉकेज को सही कर देगा, चाहे 90% हार्ट ब्लॉकेज या लकवा ही क्यों ना हो..

दोस्तों आज इस लेख में हम आपको बेहद ही असरदार नुस्खा बता रहे है|इसको अपनाकर आप किसी भी प्रकार के ब्लोकेज को सही कर सकते है |चाहे फिर ब्लोकेज शरीर के किसी भी भाग में क्यों ना हो यह नुस्खा सभी प्रकार के ब्लोकेज को खोल सकता है |इसे आपनाकर ऐडी से चोटी तक शरीर की ब्लाक नसों को खोलें |इसके लीए जरुरी सामान आपको सहज ही मिल जायेगा,तो अब देर किस बात कि आइये जानते इस नुस्खे को .

ज़रूरी सामग्री :-

1 ग्रांम दाल चीनी, 10 ग्रांम काली मिर्च साबुत, 10 ग्राम कद्दू के बीज, 10 ग्रांम तेज पत्ता, 10 ग्रांम मगज, 10 ग्रांम मिश्री डला (साबुत), 10 ग्रांम अखरोट गिरी, 10 ग्रांम अलसी।

टोटल 71 ग्रांम।

(सारा सामान करियाना या राशन  की दुकान से मिल जाएगा)

सभी को मिक्सी में पीस के बिलकुल पाउडर बना लें और 7 ग्रांम की 10 पुड़िया बन जाएंगी।

सेवन की विधि:-

एक पुड़िया हर रोज सुबह खाली पेट पानी से लेनी है और एक घंटे तक कुछ भी नहीं खाना है। चाय नहीं पीना । इसके साथ में 1 घंटे के बाद में आप एक गिलास निम्बू पानी में 2 चुटकी मीठा सोडा डालकर पियें.

इस प्रयोग के साथ में आपको दिन में अगर संतरे का मौसम है तो 2 से ३ संतरे या मौसमी खानी है, अन्यथा 15 से 20 ग्राम आंवला चूर्ण ज़रूर खाना है.

रोग निवारण

ऐड़ी से लेकर चोटी तक की कोई भी नस बन्द हो तो खुल जाएगी।

हार्ट पेशेंट भी ध्यान दें

ये खुराक लेते रहो, पूरी जिंदगी हार्ट अटैक या लकवा का खतरा नही होगा।

(चाहे 90% हार्ट ब्लॉकेज {Heart Blockage} ही क्यों ना हो, ये अद्भुत उपाय पुरे शरीर के सभी ब्लॉकेज को बाहर निकाल फेंकेगा)

यह जानकारी अगर आपको अच्छी लगी हो तो कृपया गरीबो तक जरुर पहुचाये ,इसके लिए आप चाहे तो facebook या अन्य सोशियल माध्यम से भी शेयर कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

DMCA.com Protection Status