Friday , 15 December 2017
Home » पुरुषों के रोग » शीघ्रपतन » सिर्फ 3 ग्राम अजवायन न*पुंस*कता शी*घ्रप*तन और धातु की कमी के लिए है रामबाण

सिर्फ 3 ग्राम अजवायन न*पुंस*कता शी*घ्रप*तन और धातु की कमी के लिए है रामबाण

Sheeghrapatan ki dawa, shighrapatan, shighrapatan in english, shighrapatan ke liye yoga, shighrapatan ke karan in hindi, shighrapatan ke lakshan

मनोहर ने अपनी समस्या बताई के उसके संतान नहीं हो रही है और वो वैसे भी बहुत कमज़ोर है यहाँ तक के उसका गृहस्थी जीवन भी सही नहीं चल रहा, बोलते बोलते वो रोने लग गया और कहने लगा के दवाओं के नाम पर लोग लूट रहें हैं, फिर उसको किसी ने ये प्रयोग बताया, जिसको करने के बाद मनोहर आज 2 बच्चों का बाप है. और उसकी गृहस्थी भी बहुत मजे में कट रही है.

दोस्तों आज हम आपको अजवायन के एक ऐसे प्रयोग के बारे में बता रहें हैं जो बिलकुल साधारण सा है और ये बेहद ही कारगर है. इस प्रयोग को करने से नपुंसक व्यक्ति भी 21 दिन में मर्द बन सकता है. ये प्रयोग नपुंस*कता, शी*घ्र*पत*न, शु*क्राणु*ओं की कमी ये तीनों ही रोगों में ये बहुत फायदेमंद है और करने में भी बहुत आसान है. तो आइये जाने.

इस प्रयोग के लिए ज़रूरी सामान.

3 ग्राम अजवायन

10 मिली सफ़ेद प्याज का रस (अगर सफ़ेद प्याज ना मिले तो लाल प्याज ले सकते हैं.)

10 ग्राम शक्कर

इस प्रयोग को करने की विधि.

अजवायन को प्याज के रस और शक्कर में मिलकर दिन में तीन बार सेवन करना है. सेवन एक तो सुबह शौच जाने के बाद करना है. फिर इस के बाद एक घंटे तक कुछ नहीं खाना. और फिर दोपहर में भोजन के एक घंटे के बाद और फिर रात को सोते समय करना है. और रात को इसके बाद एक गिलास गर्म दूध मिश्री मिला कर पियें.

कब तक होगा फायदा.

21 दिन लगातार करने पर इसका पूर्ण लाभ मिलता है.

किन रोगों में है फायदेमंद.

न*पुंस*कता, शी*घ्रा*प*तन, शु*क्राणु*ओं की कमी ये तीनों ही रोगों में ये बहुत फायदेमंद है.

सावधानी – अजवायन का अधिक प्रयोग सिरदर्द का कारण भी बन सकता है, और विशेष ये के अजवायन ताज़ा ही लीजिये, पुरानी अजवायन इस रोग में कारगर नहीं होता.

इसको बनाने की विधि आप हमारे विडियो में यहाँ CLICK करके देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
DMCA.com Protection Status