Wednesday , 19 September 2018
Home » पुरुषों के रोग » मर्दाना शक्ति बढ़ाने में ग़ज़ब हैं चिलगोजे.

मर्दाना शक्ति बढ़ाने में ग़ज़ब हैं चिलगोजे.

मर्दाना शक्ति बढ़ाने में ग़ज़ब हैं चिलगोजे.

वह पुरुष जो अपने आप को नामर्द या नपुंसक महसूस करता है और उदास रहता है, नियमित रूप से बीस ग्राम चिलगोजे दो महीने खाकर मर्द बन सकता है। मर्दाना शक्ति बढाने में चिलगोजा रामबाण है. इसके गुण पिस्ता बादाम जैसे ही होते हैं.

चिलगोजे के नियमित सेवन से वीर्य की वृद्धि होती है. जिनका वीर्य पतला है उनका वीर्य गाढ़ा होता है, जिनके वीर्य में  शुक्र धातु कम है इसके सेवन से वो बढ़ जाती है. वीर्य बढ़ाने और धातुओं की पूर्ति के लिए चिलगोजे का सेवन अत्यंत लाभप्रद है.

जानिये मर्दाना शक्ति बढ़ाने के लिए चिलगोजे खाने का सही तरीका.

[जिन लोगों की नयी नयी शादी हुयी है या अभी होने वाली है और अगर वो अपने आप को कमज़ोर महसूस कर रहें हैं तो वो ये ज़रूर पढ़ें – विवाहित पुरुषों के लिए विशेष 10 पलंग तोड़ नुस्खे. ] 

ग़ज़ब हैं चिलगोजा।

चिलगोजे में काम शक्ति बढ़ाने की अद्भुत शक्ति है। यह अत्यधिक मर्दाना शक्तिवर्धक है। वह पुरुष जो अपने आप को नामर्द या नपुंसक महसूस करता है और उदास रहता है, नियमित रूप से बीस ग्राम चिलगोजे दो महीने खाकर मर्द बन सकता है। यदि कोई कुछ अधिक लम्बे समय तक खाना चाहे तो खा सकता है, सर्दी के मौसम में और भी अधिक लाभकारी है। जिन लोगों कि प्रकृति गर्म है वो गर्मियों में इसका सेवन कम करें. गर्मियों में इसको रात में पानी में भिगो कर रख दें और सुबह पानी छान कर इसको चबा चबा कर खा लें. यह कमर दर्द और जोड़ों के दर्द में भी अत्यंत लाभदायक है।

 चिलगोजे के सेवन में सावधानी.

चिलगोजे खाने के बाद गर्म पेय ज़रूर पियें। जैसे दूध में शहद मिलाकर पीने से अधिक लाभ होता है। बिना शहद के भी दूध पिया जा सकता है। दूध में मिश्री मिलाकर पियें।

5 comments

  1. Dr Shab Mere Hath Paar Suan Ho jate He Kano Me Jhanjhanat Ke Aabaj Sunai Dete He Ielaj Bataye

  2. What’s the price of chilgoje

  3. Sir 20 geram very day khana hai ya 20 geram ko 2 months Khan’s hai

  4. Admin ji mujhe chilgoja kahan se mil sakta h…help me..

  5. Ye chilgoje milte kahan hain.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

DMCA.com Protection Status