Friday , 26 May 2017
Home » पुरुषों के रोग » यह मामूली सा दिखने वाले दूध का ये प्रयोग करने के बाद बहुत तेजी से बढ़ती है पुरुषों की यौन शक्ति
Divided couple are separated by white wall

यह मामूली सा दिखने वाले दूध का ये प्रयोग करने के बाद बहुत तेजी से बढ़ती है पुरुषों की यौन शक्ति

Only Ayurved आपको समय समय पर ऐसे ग़ज़ब के नुस्खे बताता रहता है के जिससे आपके विवाहित जीवन सही चलता रहे. ऐसे में आज का ये नुस्खा उन सब लोगों के लिए है जो ऐसा समझते हैं के उनकी यौन शक्ति कमज़ोर हो चुकी है. और ये नुस्खा है भी बहुत आसान.

कई ऐसे पुरुष हैं जो अपनी यौन शक्ति के खराब होने के कारण डिप्रेशन में भी चले गये हैं. जिससे कारण उनके जीवन में बड़ी निराशा भर गई है. ऐसे पुरुष अगर हमारे द्वारा बताये गए थोड़े से घरेलु नुस्खे कर लेंगे तो उनका जीवन फिर से सुखमय हो जायेगा.

क्योंकि ऐसे पुरुष इस प्यारे से दिखने वाले जानवर का दूध पीकर भी अपनी कमजोरी को दूर कर सकते हैं. इसके साथ में इस प्रयोग से आपकी रोग प्रतिरोधक शक्ति भी बढ़ जाएगी. तो आइये जाने इस प्रयोग को.

ऐसे पुरुष जिनको समय की कमी और दुसरे पुरुष रोग हो उनको भैंस का दूध ना पीकर सिर्फ बकरी का दूध पीना होगा. मगर बकरी का पीने के तरीके अलग है. आइये जानें.

बकरी का दूध, बकरी के दूध के फायदे, bakri ke doodh ke fayde, bakri ka doodh

bakri ka doodh

 

जिस पुरुष को समय कम लगने की समस्या हो वो 7 या 8 खजूरों को (अगर खजूर ना हो तो छुहारों को) बकरी के ताजा दूध जो उबाला न गया हो उसमें डाल कर रातभर छोड़ दें और सुबह उठकर उन सभी खजूर को चबा-चबाकर खा लें. उसके बाद उस दूध को पी ले. ऐसा कुछ दिनों तक लगातार करतें रहने से उनके अन्दर ग़ज़ब की पॉवर आएगी.

जो लोग लगातार बकरी का दूध पीते है तो उनका कोलेस्ट्रोल बैलेंस रहता है. जीससे उनमे हार्ट अटैक का खतरा नहीं रहता है. साथी ही बकरी के दूध पीने वाले व्यक्ति का ब्लड प्रेशर भी नियंत्रित रहता है क्योंकि बकरी के दूध में पोटाशियम का स्तर काफी ज्यादा होता है. जो ब्लड प्रेशर को कम या ज्यादा होने से रोकती है.

इसके अलावा बकरी के दूध में प्रोटीन भी प्रचुर मात्रा में पाई जाती है जिससे इसे पिने वाले बच्चों का ग्रोथ काफी तेजी से होता है. इसके साथ बकरी के दूध में कैल्शियम भी पाया जाता है इसीलिए जो व्यक्ति इस दूध का सेवन करता है उसकी हड्डियां काफी मजबूत होती है.

इसके साथ अगर प्लेटलेट्स कम हो जाएँ तो बकरी का दूध नित्य पीने से कभी भी ये समस्या नहीं आती. ये शरीर का रोग प्रतिरोधक शक्ति बनाये रखने में बेहद अहम् है.

हाँ अगर आपको बकरी का दूध ना मिले तो ऐसे में आप देसी गाय का दूध इस्तेमाल कीजिये.

हाँ अगर आप इस प्रयोग का शत प्रतिशत परिणाम चाहते हैं तो आपको 40 से 45 दिन तक संयम रखना होगा.

[ये भी पढ़ें – ये प्रयोग कुछ ही दिनों में शुक्राणुओं की संख्या बढ़ा कर कर देगा चीन जैसी]

Leave a Reply

Your email address will not be published.