Tuesday , 21 November 2017
Home » Supplement » क्या आपने अपना वीर्यनाश कर दिया है और आपका गृहस्थ जीवन सही नहीं चल रहा.

क्या आपने अपना वीर्यनाश कर दिया है और आपका गृहस्थ जीवन सही नहीं चल रहा.

Shakti Badhane ke nuskhe, veerya vardhak prayog, Veerya Vridhi ke tarike, Virya Vardhak tips in hindi.

अगर आपने बचपन में ऐसी गलतियाँ की हैं जिनसे आपका वीर्यनाश हो गया है. अगर आपकी शादी होने वाली है, या हो चुकी है, आप कमजोरी महसूस करते हैं, आप नवयुवक हैं, आपका शारीर Grow नहीं कर रहा, आपके चेहरा मुरझाया रहता है तो ये रामबाण है आपके लिए.

लिंगपतला हो गया है, वीर्यपतला हो गया है, तो आपके लिए ये दो रामबाण उपाय बेहद फायदेमंद हैं. ये सिर्फ आपकी इन कमजोरियों को दूर करके आपके शरीर को शक्ति से ओत प्रोत कर देगा. आप इसके एक महीने के सेवन के बाद अपने आप में नयी उर्जा पाएंगे.

पहला प्रयोग. Virya badhane ka pahla prayog.

गोखरू का चूर्ण – 100 ग्राम

अश्वगंधा चूर्ण – 100 ग्राम.

काले तिल का चूर्ण – 100 ग्राम. (थोडा मोटा पीसना है, बारीक पीसने से इसका तेल निकल जाता है.)

शतावरी चूर्ण – 100 ग्राम.

आंवला चूर्ण – 100 ग्राम.

अलसी का चूर्ण – 100 ग्राम. ((थोडा मोटा पीसना है, बारीक पीसने से इसका तेल निकल जाता है.)

(उपरोक्त सामग्री सिर्फ एक अंदाजा है, इसकी कम ज्यादा मात्र ली जा सकती है)

उपरोक्त सामान जितना हो जाए उसके बराबर ही मिश्री ले लीजिये. इसको पीस कर पाउडर कर लीजिये, और उपरोक्त सामान में मिक्स कर लीजिये. सब को एक जगह मिला कर किसी कांच के बर्तन में बंद कर सुरक्षित रख लें.

अभी इसको सुबह शाम एक एक चम्मच शहद के साथ मिला कर फीके दूध के साथ सेवन करें. बलवीर्य शक्ति बढ़कर शरीर कान्तिमान हो जायेगा. यह प्रयोग आपको सम्पूर्ण फायदे के लिए 3 महीने तक करें. ये बाज़ार में मिलने वाली किसी भी बॉडी बनाने वाली दवा से कई गुणा बेहतर हैं.

दूसरा प्रयोग. Virya badhane ka dusra prayog.

एक पका हुआ केला लीजये, इस पर एक चम्मच देसी घी डाल कर इसको सुबह शाम खाना है और ऊपर से दूध पीजिये. इस से शरीर मोटा और हट्टा कट्टा हो जायेगा.

ये दोनों प्रयोग करने से शरीर में बहुत ताक़त आएगी और वीर्यसे सम्बंधित अनेक रोग समाप्त होंगे. और अगर आपकी शादी होने वाली है या हो चुकी है और आप गृहस्थी जीवन का सम्पूर्ण आनंद नहीं ले पा रहें हैं तो ये बहुत बढ़िया उपाय है.

यह प्रयोग नवयुवकों के लिए भी बहुत बढ़िया है, इन दोनों प्रयोग से उनका शारीरिक विकास बहुत अच्छा होगा. ये दोनों प्रयोग बिलकुल सुरक्षित हैं और अनेक बार आजमायें हुए हैं.

अगर शादीशुदा व्यक्ति को लगता है के उसका लिंगपतला है तो वो नित्य रात को सोते समय हीरा हींग को पीसकर पान के पत्ते पर लगा कर इसको रात को सोते समय लिंगपर बांधकर सोयें. 3 महीने में पूर्ण लाभ होगा. हींग लगाने से जलन होती है इसलिए ज्यादा मात्रा नहीं लें. बिलकुल चुटकी भर हींग को पहले अच्छे से शहद डालकर खरल कर लें. फिर इस को पान के पत्ते पर लगा कर इस्तेमाल करें.

इसके साथ अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कर के पढ़िए. [पतले लिंगका इलाज]

2 comments

  1. Very useful for everyone

  2. Bahut hi badhiya lekh hai…
    Thank you sir…..

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
DMCA.com Protection Status